Movie prime
कृषि मंत्री सुधाकर सिंह अपने बयान पर अडिग, कहा- जो स्थिति है मैंने वहीं बोला
 

बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने बीते दिनों किसानों को संबोधित  करते हुए कहा था कि, कृषि विभाग के लोग चोर हैं और वो उन चोरों के सरदार हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके ऊपर भी और कई सरदार मौजूद हैं.  सुधाकर सिंह के बयान पर बिहार की सियासत तेज हो गई है। कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने आज एक बार फिर कहा कि मैं अपने बयान पर अडिग हूँ. 

कृषि मंत्री सुधाकर सिंह का वादा- सूखाग्रस्त घोषित होगा बिहार, किसानों को हर  स्तर पर दी जाएगी राहत - agriculture minister sudhakar singh promise bihar  declared drought hit ...

सुधाकर सिंह ने कहा कि,  मैं अपने बयान पर अडिग हूँ. मैंने बीते दिनों जो कुछ भी कहा उसपर कायम हूं. उन्होंने कहा कि, जो स्थिति है मैंने वहीं बोला हैं. जिसको जो समझना है समझते रहे. उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें चुनकर भेजा है और वे जनता के सवालों पर हमेशा लड़ते रहेंगे.

वैसे बता दें बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह रविवार को कैमूर जिले के चांद प्रखंड पहुंचे थे. यहां किसानों को संबोधित कर रहे थे. किसानों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, कृषि विभाग के लोग चोर हैं और वो उन चोरों के सरदार हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके ऊपर भी और कई सरदार मौजूद हैं. सरकार वही पुरानी है और इसके चाल चलन भी पुराने हैं. हम लोग तो कहीं-कहीं हैं लेकिन जनता को लगातार सरकार को आगाह करना होगा.

Bihar's agri minister puts own dept in dock for fudged data, corruption -  Hindustan Times