Movie prime
10 साल की सजा होने के बाद फूटा अनंत सिंह का गुस्सा, कहा- ये सरकार के लाए हुए जज
 

मोकामा के पूर्व राजद विधायक अनंत सिंह एक बार फिर मुश्किलों में फंस गए है. अनंत सिंह के सरकारी आवास से इंसास राइफल की मैगजीन और विदेशी बुलेट प्रूफ जैकेट की बरामदगी के मामले में MP-MLA कोर्ट ने उन्‍हें 10 साल की सजा सुनाई है. वैसे इस मामले को लेकर अनंत सिंह ने कहा कि, उन्‍हें जानबूझकर फंसाया गया है. उन्‍होंने कहा कि यह सरकार की साजिश है.

RJD Former MLA Anant Singh In Troubles sentenced to 10 years in this  case|आरजेडी के पूर्व विधायक अनंत सिंह की बढ़ी मुश्किलें, इस मामले में सुनाई  गई 10 साल की सजा| Hindi

पटना सिविल कोर्ट के एमपी/एमएलए कोर्ट से बाहर निकलते हैं राजद के पूर्व विधायक अनंत सिंह ने कहा कि, ये सरकार के लाए हुए जज हैं. 19 महीना से हैं कोई बदली भी नहीं करता है. यह जज नहीं थे सरकार के पिट्ठी थे. हमकों न्यायालय पर भरोसा है सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे. अनंत सिंह ने कहा कि पुलिस सरकार के नौकर होते है सरकार से हमारी लड़ाई है. हमकों जबरदस्ती फंसाया जा रहा है. 

जानकारी के अनुसार 24 जून  2015 को अनंत सिंह के माल रोड स्थित विधायक आवास की तलाशी ली गई थी. तलाशी के दौरान विधायक के आवास के पीछे झुरमुट मे इंसास राइफल की छह मैगजीन और आवास के पश्चिम में फोल्डिंग पर लकड़ी से दबा हुआ विदेशी बुलेटप्रूफ जैकेट बरामद हुआ था.  इसी मामले को लेकर बीते दिनों पटना की एमपीएमएलए कोर्ट ने अनंत सिंह को दोषी करार देते हुए फैसला सुरक्षित रखा था. अब इस मामले में कोर्ट ने उन्हें 10 साल की सजा सुनाई है.