Movie prime
नाराज तेजप्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी के घर हुए शिफ्ट
 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्रियों लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के घर घमासान मचा हुआ है. जी हां बड़े बेटे तेज प्रताप यादव नाराज होकर इस्तीफे का ऐलान तक कर चुके हैं. इतना ही नहीं नाराज तेजप्रताप यादव मंगलवार को अपनी मां राबड़ी देवी के घर शिफ्ट हो गए हैं. बताया जा रहा है कि लालू यादव के पटना आने तक वह यहीं रहेंगे. सूत्रों के मुताबिक, राबड़ी देवी ने रात को तेज प्रताप यादव को अपने हाथ से खाना खिलाया और मनाने की कोशिश की.

RJD में रार: मां राबड़ी देवी के घर शिफ्ट हुए तेज प्रताप, लालू के आने का इंतजार

आपको बता दे कि तेजप्रताप यादव के करीबियों का कहना है कि उनके खिलाफ सभी तरह की साजिश राबड़ी देवी के आवास से ही रची जा रही हैं. इसीलिए तेजप्रताप यादव भी अपने विरोधियों की साजिश को नाकाम करने के लिए अब इसी आवास में रहने आ गए हैं.

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप का ट्वीट, कहा- जल्द पिता से मिलकर दूंगा  RJD से इस्तीफा - Tej Pratap Yadav Tweet I will resign soon after meeting  lalu yadav rjd

वैसे बता दें कि राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड आवास में ही आरजेडी की दावत पार्टी का आयोजन किया गया था. इसी आवास में उन पर राजद कार्यकर्ता रामराज यादव से मारपीट करने का आरोप लगा था. रामराज यादव ने आरोप लगाया था कि इफ्तार पार्टी वाले दिन कमरे में बंदकर तेज प्रताप ने उनके साथ मारपीट की और आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया है. रामराज यादव ने तेज प्रताप यादव पर यह भी आरोप लगाया गया था उन्हें मरवाने की धमकी दी गयी. कभी भी उनकी हत्‍या करवाई जा सकती है.

Ramraj Yadavs allegation Tej Pratap Yadav beaten up Tejpratap denied | रामराज  यादव का आरोप, तेज प्रताप यादव ने की मारपीट! Tejpratap ने किया साफ इंकार |  Hindi News, Bihar