Movie prime
गया में सेना अभ्यर्थियों ने कई जगहों पर किया हंगामा, पुलिस ने एहतियात बरतते हुए किया मामूली लाठीचार्ज
Report: Dhiraj Sinha (Gaya) 
 

अग्नीपथ योजना को लेकर बिहार के 9 जिलों की तरह गया में भी हंगामा जारी है. गया जिले के बेलागंज, बाराचट्टी नेशनल हाईवे, सिकडिया मोड़, रेलवे स्टेशन पर गांधी मैदान में सेना भर्ती के अभ्यर्थियों ने हंगामा किया. सरकार के अग्निपथ के निर्णय के विरोध में इस तरह का हंगामा गया जिले में जारी है. सिकरिया मोड़ पर प्रदर्शकनकारियों के हंगामे को देखते हुए पुलिस को लाठी चार्ज करनी पड़ी.

 

News haat

फिलहाल जिले में पुलिस की टीम पूरी सतर्कता बरत रही है जिससे स्थिति नियंत्रण में है. गया के सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि सेना भर्ती अभ्यर्थियों द्वारा हंगामा जिले में कई स्थानों पर किया जा रहा है. गया रेलवे स्टेशन पर भी हंगामा करने की सूचना मिली तो हम लोग पहुंचे हैं और पूरी व्यवस्था अभी कंट्रोल में है. वहां पुलिस बलों की तैनाती की गई है. सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि शहर के सिकरिया मोड़ के समीप हंगामे को देखते हुए पुलिस ने एहतियात बरतते हुए मामूली लाठीचार्ज किया है.

इतना ही नहीं गांधी मैदान से भी प्रदर्शनकारियों को हटाया गया है. सिटी एसपी ने बताया कि गया जिले के बाराचट्टी में नेशनल हाईवे को जाम किया गया था जिसे अब नियंत्रण कर लिया गया है और आवाजाही शुरू हो गई है. वहीं बेलागंज में भी हंगामे की सूचना है. पुलिस की पूरी टीम रेलवे सुरक्षा बलों की मदद से जिले भर में निगरानी रखी हुई है.