Movie prime
घोसी से पूर्व विधायक एवं जेडीयू जिला अध्यक्ष राहुल कुमार की गाड़ी पर हमला
 

बिहार के जहानाबाद जिले के घोसी से पूर्व विधायक एवं जेडीयू जिला अध्यक्ष राहुल कुमार की गाड़ी पर हमला हुआ है. घोसी थाना इलाके के वीरू बिगहा के पास गुरुवार देर रात कुछ लोगों ने राहुल कुमार की गाड़ी पर लाठी डंडों और ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. वैसे अच्छी बात ये रही की राहुल खुद अपनी गाड़ी में मौजूद नहीं थे.

क्षतिग्रस्त कार

आपको बता दें कि राहुल की गाड़ी पर जब हमला हुआ उस वक्त उनकी मां और घोसी की पूर्व विधायक शांति शर्मा एक बॉडीगार्ड और राहुल के बच्चों के साथ मौजूद थीं. अपने बेटे और परिवार के ऊपर हुए हमले के बाद राहुल कुमार के पिता एवं पूर्व सांसद जगदीश शर्मा ने इसे बड़ी साजिश करार दिया है. जगदीश शर्मा ने कहा है कि मेरे बेटे राहुल कुमार को मारने की साजिश थी. इस मामले को लेकर घोसी थाने में एक एफआईआर दर्ज करा दी गई है. 

जहानाबाद में पूर्व विधायक और जेडीयू जिलाध्यक्ष की गाड़ी पर हमला, लाठी-डंडे और पत्थरों से शीशे तोड़े

फ़िलहाल पुलिस ने ड्राइवर की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर दिया है. पूर्व विधायक राहुल कुमार का कहना है कि ये हमला उन्हें टारगेट करने के लिए किया गया था. हमलावर उनकी जान लेना चाहते थे. इस घटना से राहुल कुमार के समर्थकों में आक्रोष है. उन्होंने पुलिस से हमलावरों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.