Movie prime
औरंगाबाद से बीजेपी सांसद और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, हजारों की भीड़ वाले कार्यक्रम में हुए थे शामिल
 

तीसरी लहर समाप्त होने के बाद कोरोना को हमेशा के लिए भूल जाने की मंशा पालने वाले लोगों के लिए खतरे की घंटी है. एक बार फिर कोरोना ने औरंगाबाद में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है. लगभग दो माह के बाद एक ही परिवार के दो लोग कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. बड़ी बात यह है कि कोरोना पॉजिटिव होने वालों में औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह और उनकी पत्नी शामिल हैं. सांसद ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है.

सांसद सुशील कुमार सिंह के पॉजिटिव आने के बाद संक्रमण चेन बढ़ सकती है. क्योंकि वे शुक्रवार को शहर के ओवरब्रिज बाइपास के पास वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में शामिल हुए थे. कार्यक्रम में गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, राज्यसभा सांसद अवधेश नारायण सिंह, जिले के प्रभारी मंत्री जनक राम समेत कई दिग्गज शामिल थे. इसके साथ-साथ जिले के भी कई बड़े नेता प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

कार्यक्रम में एक भी व्यक्ति के चेहरे पर मास्क नहीं था. ऐसे में अगर कोरोना संक्रमण का विस्फोट हुआ, तो जिले में संक्रमितों की संख्या को गिनना आसान नहीं होगा. स्वास्थ्य विभाग के डीपीएम डॉ कुमार मनोज ने स्पष्ट कहा कि प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में जो भी लोग वहां पहुंचे थे, वे अपनी कोरोना जांच करा लें. साथ ही सात दिनों के लिए कोरेटिंन हो जाएं.

BJP MP from Aurangabad and his wife Corona positive, Janta Durbar was held  at the residence today itself; Was also involved in the program of  thousands of people | आज आवास पर

शुक्रवार की कार्यक्रम के अलावा सांसद जी ने अपने आवास पर जनता दरबार लगाया था. जिसमें उन्होंने अपनी समस्या लेकर पहुंचे फरियादियों से मुलाकात की. सैंकड़ों की भीड़ जुटी थी. इसके बाद वो हजारों की भीड़ वाले एक कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे. आशंका जताई जा रही है कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के चलते संक्रमण की चेन बढ़ सकती है. हालांकि, शनिवार की शाम जब रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. साथ ही अपने संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने की अपील की.

Bihar is facing Delhi like situation on coronavirus crisis । कोरोना को लेकर  2 महीने पहले जैसे दिल्ली की हालत थी वैसे बिगड़ रहे हैं बिहार के हालात? बेड  के नीचे पड़ा

जिले में शनिवार को 51 दिन बाद कोरोना का नया मामला आया है. औरंगाबाद में शनिवार को 1016 लोगों का कोविड टेस्ट किया गया. इसमें सासंद और उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. जबकि अन्य लोगों की रिपोर्ट निगेटिव है. लगभग दो माह बाद औरंगाबाद में सांसद व उनकी पत्नी के रूप में दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. वैसे जिले में प्रारंभ से अब तक 19 हजार 536 लोग पॉजिटिव हो चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, 56 लोगों की मौत भी हुई है.गौरतलब है कि देश में कोरोना के केस एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. एक्सपर्ट्स इसे चौथी लहर भी बता रहे हैं. बिहार में भी इसकी एंट्री होती दिख रही है. या कहें तो कुछ लोगों की लापरवाही से इसकी एंट्री हो ही जाएगी.