Movie prime
बीजेपी ने एमएलसी चुनाव के लिए अपने दोनों उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान
 

बिहार विधान परिषद की सात सीटों पर चुनाव 20 जून को होना हैं. वहीं एमएलसी चुनाव को लेकर राजद के तीनों उम्मीदवारों ने अपना नामांकन कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ जदयू ने भी अपने दो उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया. जदयू ने आफ़ाक अहमद खान और रविंद्र सिंह के नामों पर मोहर लगा दी है. वहीं अब बीजेपी की तरफ से भी दो उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया गया हैं. इतना ही नहीं बीजेपी के ये दोनों उम्मीदवार कल नामांकन करेंगे.

news haat

आपको बता दें कि बीजेपी ने अनिल शर्मा को एमएलसी का पहला उम्मीदवार चुना हैं. वैसे बता दें उनका नाम दावेदारों में सबसे ऊपर चल रहा था. वहीं  एमएलसी चुनाव को लेकर जो दूसरा नाम है वो पार्टी के पुराने नेता और दरभंगा से आने वाले हरि सहनी है. इन दोनों उम्मीदवारों के नाम की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है. बता दें बीजेपी ने प्रेस रिलीज जारी कर दोनों उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है.

वैसे बता दें हरि सहनी दरभंगा के है. उन्होंने 2015 में बहादुरपुर से भाजपा के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं. वहीं 2020 के  विधानसभा चुनाव में भी इन्हें दरभंगा के अलीनगर सीट से टिकट दिया गया था. लेकिन बाद में नेतृत्व ने इनसे टिकट वापस ले लिया था. अब इन्हें पार्टी विधान परिषद भेजने जा रही है. वहीं दूसरा नाम जहानाबाद के अनिल शर्मा का है. अनिल शर्मा पार्टी के पुराने व समर्पित नेता हैं. वे संगठन में कई पदों पर काम कर चुके हैं.