Movie prime

बिहार के कटिहार में बीजेपी नेता संजीव मिश्रा की गोली मारकर हत्या

 

बिहार के कटिहार से एक बड़ी घटना सामने आ रही है जहां जिले में जिला परिषद सदस्य और बीजेपी नेता संजीव मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या को तेलता थाना क्षेत्र के तेलता हाई स्कूल के पास अंजाम दिया गया. सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। फ़िलहाल मामले की जांच चल रही है. 

murder of bjp leader sanjeev mishra in katihar crime news today update skt  | Bihar Crime: कटिहार में भाजपा नेता की हत्या, दिनदहाड़े गोली मारकर भागे  अपराधी, विरोध में सड़क पर उतरे

जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता के घर के सामने ही हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया. बाइक सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने संजीव मिश्रा को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना में गोली लगने से बीजेपी नेता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

BJP Leader Sanjeev Mishra shot dead in Katihar people vandalized public  property - कटिहार में बीजेपी नेता संजीव मिश्रा की गोली मारकर हत्या,  आक्रोषित लोगों ने की तोड़फोड़

बता दें संजीव मिश्रा बिहार-बंगाल के बॉर्डर में बसे सुदूर इलाके में वर्षों से भाजपा की राजनीति को बुलंद करते रहे हैं. इससे पहले भी विधान परिषद चुनाव के दौरान उन पर जानलेवा हमला किया गया था और इसके बाद सोमवार की सुबह उनको घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई. संजीव मिश्रा कटिहार विधान पार्षद अशोक अग्रवाल के बेहद नजदीकी बताए जाते हैं. प्रारंभिक स्तर पर मामला आपसी दुश्मनी की ही बताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. आगे की जांच पुलिस कर रही है.