Movie prime
बीपीएससी पेपर लीक: बीडीओ जयवर्धन गुप्ता को EOU ने हिरासत में लिया
 

बीपीएससी पेपर लीक मामले में अब कार्रवाई तेज हो गयी है. इतना ही नहीं पटना में आर्थिक अपराध ईकाई की टीम ने ताबड़तोड़ पूछताछ की है. वहीं जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक आर्थिक अपराध की टीम को ने बड़हरा प्रखंड के बीडीओ जयवर्धन गुप्ता को हिरासत में लिया है. EOU की टीम ने आज सुबह उन्हें बड़हरा से हिरासत में लिया. फिलहाल बीडीओ को गिरफ्तार कर पटना  लाया गया हैं. 

Police custody accused father death in Santkabirnagar murder case filed  against eight including SO - Death in Police Custody: पुलिस हिरासत में  आरोपी के पिता की मौत पर एक्‍शन, SO समेत आठ

आपको बता दें कि जयवर्धन गुप्ता की आरा के वीर कुंवर सिंह कॉलेज में तैनाती थी. वहीं  आर्थिक अपराध ईकाई बीडीओ से फिलहाल पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि BDO के खिलाफ EOU की टीम को कुछ सबूत हाथ लगे हैं, जिसके बाद उनको हिरासत में लेकर पूछताछ करने का फैसला किया गया. जांच एजेंसी के अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. पेपर लीक मामले में कई लोगों को आमने-सामने बिठाकर उनसे पूछताछ की जा रही है. 

इतना ही नहीं बीपीएससी पेपर लीक मामले में आर्थिक अपराध ईकाई की टीम आज बड़ा खुलासा कर सकती है. कहा जा रहा है कि 48 से 60 घंटे से में इसका खुलासा किया जा सकता है. वैसे बता दें बीपीएससी का पेपर लीक होने से पूरे बिहार में हंगामा मच गया था. परीक्षा के बाद शाम तक अभ्‍यर्थियों के बीच असमंजसकी स्थिति बनी हुई थी. इसके बाद बिहार लोकसेवा आयोग की ओर से बीपीएससी-सिविल सर्विसेज की प्रारंभिक परीक्षा को रद्द करने की घोषणा की गई थी.

Bpsc Paper Leak: बीपीएससी 67वीं परीक्षा रद्द, आरा में पेपर लीक पर बवाल के  बाद फैसला, साइबर सेल करेगी जांच - Education News In Hindi