Movie prime

बढ़ सकती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की परेशानी, पुलिस ने घर पर चिपकाया इश्तेहार

 

भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रिय एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की परेशानी बढ़ गई है. पटना पुलिस ने उनके घर पर इश्तेहार चस्पा किया है. जानकारी के अनुसार अक्षरा सिंह एक साल पहले किसी कार्यक्रम में शामिल हुई थी. जिसमें फायरिंग हुई थी. इसी को लेकर पटना पुलिस ने उनके घर पर इश्तेहार चस्पा किया है. हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर अभिनेत्री की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

Akshara Singh: We Should Have Circled And Bear-Hugged Sidharth Shukla And  Shenaaz Gill

पूरा मामला वैशाली के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के घर साल 2021 में हुए एक कार्यक्रम से जुड़ा है. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को नवंबर 2021 में पूर्व विधायक और बाहुबली मुन्ना शुक्ला के घर पर उनके भतीजे के उपनयन संस्कार में आमंत्रित किया गया था. इस दौरान अक्षरा सिंह के स्टेज शो के दौरान फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद वैशाली पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अनु शुक्ला, बाडीगार्ड और भोजपरी फिल्म अदाकारा अक्षरा सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया था.

 इस मामले में अन्य सभी ने बेल ले ली, लेकिन अक्षरा सिंह ने जमानत नहीं ली. इसी के बाद गुरुवार को पुलिस उनके पटना स्थित आवास पर पहुंची. बताया जाता है कि वक्त रहते एक्ट्रेस अक्षरा सिंह कोर्ट में हाजिर नहीं होती हैं, तो अभिनेत्री की मुश्किल बढ़ सकती है.

Bhojpuri star Akshara Singh breaks down on Bigg Boss OTT, says Moose  Jattana 'has no right to comment' on her work | Web Series - Hindustan Times