Movie prime
अग्निपथ योजना के विरुद्ध चिराग कल पटना में करेंगे पैदल मार्च
 

अग्निपथ योजना को लेकर लगातार उग्र प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. प्रदर्शन के तीसरे दिन आज सुबह से ही बिहार के सभी जिलों में छात्र उग्र आंदोलन करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस योजना को लेकर लोजपा (रामविलास) राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पत्रकार सम्मेलन का आयोजन किया. इस पत्रकार सम्मेलन में चिराग पासवान ने कहा कि केंद्र सरकार को इस योजना को तुरंत वापस लेना चाहिए.

LJP's Chirag Paswan slams rebels: 'Wheels set in motion after my dad's  death' - Hindustan Times 

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने कहा कि, सरकार के इस योजना को लेकर 3 दिन से पूरे देश में विरोध हो रहा है. पूरे देश के युवा इस योजना के विरुद्ध है. चिराग ने कहा कि, ये युवा चार साल के बाद जाएंगे कहा. चिराग ने कहा कि, मैंने राजनाथ सिंह जी को कल एक पत्र के माध्यम से इस योजना को तुरंत खत्म करने को कहा है. चिराग ने ये भी कहा कि, सरकार को इस तरह की योजना लाने से पहले युवाओं के साथ एक मीटिंग करनी चहिए और फिर इस तरह की योजनाओं को लाना चहिए.

चिराग ने कहा कि, मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करना चाहता हूँ कि आप इस योजना में हस्तक्षेप करें. उन्होंने कहा कि, हमारी देश की सेना  की एक गरिमा रही है और उसको लेकर इस तरह से सड़क पर आंदोलन हो ये सोभा नहीं देता. ऐसे में देश की सेना की गरिमा को भी ध्यान में रखते हुए तत्काल प्रभाव से इस योजना को वापस लिया जाना चहिए. चिराग ने कहा कि, इस योजना के विरुद्ध कल यानी शनिवार को हम पैदल मार्च करेंगे और बिहार के राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपेंगे.

Betrayal': Chirag Paswan expels 5 MPs as rebels remove him as party chief |  | Bihar News