Movie prime
राहुल गांधी के समर्थन में पटना के ईडी दफ्तर के बाहर कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन
 

नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ED दफ्तर पहुंचे. उनके साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी भी मौजूद है. वैसे बता दें राहुल गांधी के साथ पार्टी के कई सीनियर नेता वहां मौजूद हैं. दूसरी तरफ ED द्वारा की जा रही कार्रवाई का विरोध पूरे देश में कांग्रेस के नेता कर रहे हैं. ऐसे में पटना के ईडी कार्यालय के समक्ष कांग्रेस नेताओं ने जमकर प्रदर्शन किया है. कांग्रेस नेताओं का साफ-साफ आरोप है कि जानबूझकर गांधी परिवार को परेशान करने के लिए केंद्र सरकार इस तरह की पूछताछ राहुल गांधी से करवा रही है. 

Thumbnail image

आपको बता दें कि बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा समेत कई नेता और कार्यकर्ता पटना स्थित ED दफ्तर के बाहर पहुंच गए. सभी ने दफ्तर के बाहर बैठकर राहुल गांधी के समर्थन में नारेबाजी की. नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी को इस केस में जान बूझकर फंसाया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी से पहले चरण की पूछताछ पूरी हो गई और दूसरे चरण की पूछताछ की जा रही है. इतना ही नहीं इसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने सड़क पर विरोध मार्च और प्रदर्शन किया. इसके बाद कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत कई बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है.

इतना ही नहीं अशोक गहलोत ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि ईडी के दफ्तर जाते हुए दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश, मुकुल वासनिक, दिग्विजय सिंह, दीपेंद्र हुड्डा, पवन खेड़ा, पीएल पूनिया, गौरव गोगोई, मीनाक्षी नटराजन सहित कांग्रेस नेताओं को सेंट्रल दिल्ली से दूर बस में बैठाकर दिल्ली के एक दूसरे कोने में कहीं पुलिस स्टेशन में ले जाया जा रहा है. लेकिन हम में फिर भी उतना ही जोश और जज़्बा है. इधर, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हिरासत की खबर के बाद प्रियंका गांधी खुद तुगलक रोड थाने पहुंचीं.