Movie prime
गया में अपराधियों का बोलबाला, एक लीडिंग अखबार के पत्रकार के घर में डकैतों ने की भीषण डकैती

Report: Dhiraj Sinha (Gaya)

 

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही अपराधियों का बोलबाला भी बढ़ गया है जो कि अब सच साबित होता दिखाई दे रहा है. ताजा मामला बिहार के गया शहर का है जहां एक लीडिंग अखबार के पत्रकार राजीव कुमार के घर में डकैतों ने बंधक बनाकर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

gaya

दरअसल गया शहर के चंदौती थाना क्षेत्र के शिवपुरी कॉलोनी में एक दैनिक अखबार के पत्रकार राजीव कुमार के घर में पत्नी और बच्चे को बंदूक के नोक पर बंधक बनाकर लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि 6 लाख रुपए नगद और 2 लाख से अधिक के आभूषण को  लूट कर अपराधी फरार हो गए. 

घर में घुसते ही डकैतों ने पत्रकार की पत्नी और उनके माता-पिता को पिस्तौल के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और गोदरेज का चाबी लेकर लूट की घटना को अंजाम दिया। पत्रकार की पत्नी ने बताया कि आज  सुबह करीब साढ़े नौ बजे घर के बाहर हम लोग सभी बैठे हुए थे तभी 4-5 की संख्या में रहे अपराधी घर में घुसे और सभी को हथियार के बल पर बंधक बना लिया, जिसके बाद गोदरेज का चाबी लिया और गोदरेज में रहे 6 लाख रुपए नगद और 2 लाख के आभूषण लूट कर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि यही लोग एक दिन पहले भी जमीन के मामले में पूछताछ करने के लिए आए थे और आज यही लोगों के द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया है.

gaya

वहीं चंदौती थाना अध्यक्ष रणविजय कुमार इस घटना के बाद स्थल पर पहुंचे. अपराधियों की पहचान की जा रही है आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है जल्द ही अपराधियों के गिरफ्तारी कर ली जाएगी.