Movie prime

जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर हुआ जानलेवा हमला

 

रूपौली से जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति सह भवानीपुर के पूर्व प्रखंड प्रमुख अवधेश मंडल पर सोमवार की शाम चार अपराधियों ने जानलेवा हमला किया. अपराधियों के हमले अवधेश मंडल बाल-बाल बच गए. इस घटना के बाद अवधेश मंडल तुरंत अकबरपुर ओपी पहुंचे और आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई. घटना अकबरपुर ओपी के सोनमा गांव की है.

अवधेश मंडल: JDU विधायक बीमा भारती के पति पर अपहरण, हत्या, फिरौती समेत कई  केस हैं दर्ज, कभी नीतीश तो कभी लालू के करीबी रह चुके बाहुबली की क्राइम ...बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने पुलिस को इस हमले की जानकारी देते हुए कहा कि, जब वे एक गांव में पंचायती कराने गए थे तो एक युवक ने उनके सामने पिस्तौल भिड़ा दिया और उनकी हत्या कर देने की धमकी देने लगा. जब अवधेश मंडल ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उनपर हमला कर दिया. इसके बाद पूर्णिया के रुपौली विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल को जान से मारने की धमकी दी गई.

Deadly attack on JDU MLA Bima Bharti husband Awadhesh Mandal criminals  fired pistol in broad daylight - जदयू विधायक बीमा भारती के पति पर जानलेवा  हमला, दिनदहाड़े अपराधियों ने तान दी पिस्टल;