Movie prime

तेजस्वी यादव के ममेरे भाई रणधीर यादव के ऊपर हुआ जानलेवा हमला

 

बिहार में अपराधी काफी निडर हो गए है. वो खुलेआम घटना को अंजाम देकर निकल जाते है. वहीं ताजा मामला पटना से सामने आ रहा है. जहां पूर्व सांसद  सुभाष यादव के बेटे रणधीर यादव के ऊपर पटना में अपराधियों ने फायरिंग की है. इस घटना में रणधीर यादव बाल-बाल बच गए हैं। हालांकि उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई है.  जानकारी के लिए बता दें रणधीर यादव तेजस्वी यादव के ममेरे भाई है. 

tejashwi yadav marriage latest news lalus brother opened the secret about  tejashwis marriage update news rjs | Tejashwi Yadav Marriage: शादी को लेकर  लालू के भाई ने खोला राज, जानिए किस धर्म

बता दें रणधीर यादव  पटना के एक निजी स्कूल के संचालक हैं. ये घटना रणधीर यादव के साथ तब हुई जब वह जेपी सेतु से अटल पथ की ओर आगे बढ़े थे.  तभी एक तेज रफ्तार से दूसरी कार उनकी गाड़ी से टकराते–टकराते बची. इसके बाद जब रणधीर की गाड़ी अटल पथ से होकर घर जाने के लिए आगे बढ़ी तो उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया. इस दौरान उस कार में सवार अपराधी रणधीर की गाड़ी पर फायरिंग करने लगे.  इससे रणधीर की गाड़ी का पिछला शीशा भी टूट गया. रणधीर के मुताबिक अपराधियों ने उनकी गाड़ी के ऊपर 4 से 5 राउंड फायरिंग की. इस घटना के बाद  रणधीर यादव ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक अपराधियों की पहचान को लेकर कुछ इनपुट मिला है और सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की जा रही है.