Movie prime

गया में घने कोहरे के कारण तीन लोगों को हाइवा ने रौंदा, मौके पर सबकी मौत

Report: Dhiraj Sinha ( Gaya)
 

बिहार के गया में घने कोहरे की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई है। दरअसल अहले सुबह भीषण सड़क हादसे में ये घटना हुई है। जानकारी के मुताबिक चंदौती थाना क्षेत्र के गया-टिकारी रोड के केवाली और जमुने रोड स्थित तेजरफ्तार हाइवा की चपेट में आ जाने से मोटरसाइकिल सवार तीन की मौत घटनास्थल पर हो गई। मौके से गाड़ी छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची हुई है। 

State's Accident Severity Rate2nd Highest In Country: Report | Patna News -  Times of India

वहीं घटना में मरने वालों में मो. तंजीर 22 वर्ष, मो. मिस्बाह 20 वर्ष, मो. सादिक अंसारी 67 वर्ष हैं, जो कि विशुनगंज, नेपा पंचायत टिकारी के रहने वाले बताए जाते हैं। मिस्बाह व तंजीर सहोदर भाई है। अपने भाई तंजीर व गांव के मो सादिक को स्टेशन पहुंचाने जा रहा था। तंजीर को बॉम्बे मेल ट्रेन से मुंबई जाना था, तंजीर वहां काम करता है और सादिक अपने पुत्र के पास जा रहे थे। उसी समय हाइवा ने उन्हें टक्कर मार दी. 

इस संबंध में गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि गया टिकारी रोड स्थित केवाली पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार हाईवा के चपेट में आ जाने से तीन की मौत घटनास्थल पर हो गई है। मौके पर कई थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची हुई है। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि हाइवा को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। घटना के बाद मौके से ड्राइवर फरार है। सभी बिंदुओं पर चंदौती थाने की पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही ड्राइवर की गिरफ्तारी की जाएगी। इसके लिए भी टीम गठित कर दिया गया है।