Movie prime
BPSC पेपर लीक मामले में EOU का बड़ा एक्शन, डीएसपी को लिया हिरासत में
 

बिहार में 67 वीं बिहार लोक सेवा आयोग की संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा के पेपर लीक मामले में आर्थिक अपराध इकाई यानी ईओयू के द्वारा अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सामने आया है. ईओयू न डीएसपी रैंक के एक अफसर को हिरासत में लिया है. अफसर से फ़िलहाल ईओयू पूछताछ कर रही है. 

Bpsc Paper Leak Eow Arrested 4 People Including Exam Centre Magistrate Bdo  Jaivardhan Gupta - Bpsc Paper Leak: बीपीएससी पेपर लीक मामले में परीक्षा  केंद्र मजिस्ट्रेट हिरासत में, ईओयू ने चार ...

जानकारी के अनुसार हिरासत में लिए गए डीएसपी पेपर लीक मामले के गिरोह से जुड़े सदस्यों के लगातार संपर्क में रहे थे. डीएसपी की आरोपियों से लगातार बातचीत हो रही थी, इस बात के साक्ष्य आर्थिक अपराध इकाई को मिले हैं. इसके बाद आर्थिक अपराध इकाई ने उन्हें हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के अनुसार हिरासत में लिए गए डीएसपी बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस में तैनात हैं. इस डीएसपी को लेकर आर्थिक अपराध इकाई की जांच में एक बड़ा खुलासा सामने आया है.

बता दें बीपीएससी पेपर लीक मामले को लेकर अब तक आर्थिक अपराध इकाई ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं  कई लोग अब भी आर्थिक अपराध इकाई के रडार पर हैं. इस मामले में सरकारी अधिकारियों के अलावा सॉल्वर गैंग के सदस्यों को भी गिरफ्तार किया गया है.

Bihar: EOU raids at forest department officer Shambhu Prasad places | बिहार  में वन विभाग अधिकारी शंभू प्रसाद के कई ठिकानों पर छापा, भ्रष्टाचार के मामले  में EOU की कार्रवाई ...