Movie prime

बेटी की रिंग सेरेमनी में पूर्व सांसद आनंद मोहन और CM नीतीश की हुई मुलाकात, एक दूसरे को देख मुस्कुराया

 

लंबे अर्से के बाद बाहुबली नेता आनंद मोहन और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक साथ दिखे। इतना ही नहीं नीतीश कुमार आनंद मोहन को देखकर मुस्कुराते नजर आए. दरअसल सोमवार को पूर्व सांसद आनंद मोहन और लवली आनंद की बेटी सुरभि आनंद की सगाई के मौके पर सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत बिहार कैबिनेट के कई मंत्रियों का जमावड़ा लगा. लंबे अरसे बाद नीतीश और आनंद मोहन एक साथ दिखे. 

Thumbnail image

बता दें कि बेटी सुरभि आनंद की रिंग सेरेमनी यानि सगाई में शामिल होने के लिए आनंद मोहन को 15 दिनों की पैरोल मिली है. इसके बाद वह जेल से बाहर आये थे. आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद दिल्ली हाईकोर्ट में वकील है. वहीं उनके रिंग सेरेमनी कार्यक्रम में बिहार सरकार और विपक्ष दोनों शामिल हुए. इसमें नीतीश सरकार के मंत्री समेत राजद, जदयू, कांग्रेस और भाजपा के कई दिग्गज नेता शामिल हुए। अब इस रिंग सेरेमनी में सियासी नेताओं के शामिल होने से बिहार में सियासी सरगर्मी तेज है.

आनंद मोहन की बेटी की सगाई

वहीं  दूसरी तरफ आनंद मोहन की बेटी की सगाई में सभी दलों के नेता का जुटान हुआ। नीतीश और आनंद मोहन साथ दिखे मुस्कुराते दिखे। इसके साथ ही अब सियासी गलियारे में कई तरह की चर्चा भी होने लगी है। दोनों की तस्वीर को देख कर चर्चा शायद इसलिए भी हो रही है क्योंकि आनंद मोहन की रिहाई को लेकर उनकी पत्नी लवली आनंद और बेटे विधायक चेतन आनंद लगातार आंदोलन चलाते रहे हैं लेकिन नीतीश सरकार ने रिहाई को लेकर फैसला नहीं लिया। अब नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार है और आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी है। ऐसे में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के शादी समारोह में शामिल होने के बाद यह चर्चा होने लगी है कि आनंद मोहन की जल्दी रिहाई हो सकती है।