Movie prime

जेल से बाहर आए पूर्व सांसद आनंद मोहन, समर्थकों ने उनका गर्मजोशी के साथ किया स्वागत

 

बिहार के गोपालगंज के डीएम जी कृष्णैया हत्याकांड के सजायाफ्ता पूर्व सांसद आनंद मोहन पेरोल पर शुक्रवार को 15 दिनों के लिए बाहर आए. आनंद मोहन की बेटी की सगाई है और मां की खराब तबीयत को देखते हुए उन्हें पहली बार 15 दिनों का पेरोल मिला है.

Anand Mohan convicted in DM murder case is coming out of jail know why  former MP got parole - डीएम हत्याकांड में सजायाफ्ता आनंद मोहन आ रहे जेल से  बाहर, पूर्व सांसद

जानकारी के अनुसार सहरसा जेल के बाहर आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद भी मौजूद थीं। जेल से बाहर आने पर समर्थकों ने आनंद मोहन का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। बड़ी संख्या में समर्थक सुबह से ही जेल के बाहर मौजूद थे. जैसे ही आनंद मोहन जेल से बाहर आए समर्थकों ने जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी.  जेल से बाहर आने के बाद आनंद मोहन ने कहा कि जो हुआ अच्छा हुआ, जो हो रहा अच्छा हो रहा है औआनंद मोहन सिंह: बिहार का वो बाहुबली नेता, जिसे मिली थी फांसी की सजा - Anand  Mohan Singh Political career criminal cases bihar vidhan sabha chunav 2020  tstb - AajTakर जो होगा वह भी अच्छा होगा। उन्‍होंने कहा कि शुभ काम के लिए वे जेल से बाहर आए हैं.