Movie prime
गया के मेयर को आया हार्ट अटैक, अस्पताल के आईसीयू में भर्ती
 

गया के मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान को शुक्रवार की सुबह को अचानक हार्ट अटैक आया. हार्ट अटैक आने के बाद वे जमीन पर गिर पड़े और बेहोश हो गए. मौके पर रहे लोगों ने तुरंत मेयर को निजी वाहन से ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया. 

बिहार के ये मेयर और डिप्टी मेयर नेल्सन मंडेला नोबल पीस अवार्ड से नवाजे  जाएंगे, उल्लेखनीय योगदान के लिए मिलेगी उपाधि - News Pr


जानकारी के अनुसार गया के मेयर गणेश पासवान शुक्रवार की सुबह को मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. इसी क्रम में वे रेलवे स्टेशन के समीप से गुजर रहे थे, कि अचानक उन्हें हार्ड अटैक आया और बेहोश होकर गिर पड़े. उनके गिरते ही साथ में रहे लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और अस्पताल में भर्ती कराया.

मेयर के नजदीकियों के मुताबिक उन्हें हार्ड अटैक आया है. इसके बाद गया शहर अंतर्गत एपी कॉलोनी स्थित एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है. अस्पताल के आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने बताया है कि उनकी स्थिति फिलहाल स्थिर बनी हुई है. वहीं गया के मेयर गणेश पासवान को हार्ट अटैक आने की सूचना के बाद काफी संख्या में शुभचिंतक वह ने अन्य लोग एपी कॉलोनी स्थित अस्पताल को पहुंचे थे. इस क्रम में गया के डिप्टी मेयर अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मेयर के स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी ली. वही कुछ पार्षद भी पहुंचे थे. हालांकि अब मेयर गणेश पासवान को पूरा आराम दिया जा रहा है और किसी को नहीं मिलने दिया जा रहा है.