Movie prime
बिहार के इन चार शहरों में रिंग रोड बनाने के लिए केंद्र सरकार से मिली हरी झंडी
 

बिहार के लोगों को केंद्र सरकार ने बड़ी खुशखबरी दी है. केंद्र सरकार के द्वारा बिहार के चार शहरों में रिंग रोड बनाने के लिए हरी झंडी दिखा दी गई है. केंद्र सरकार की सहमति के बाद भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को इसके लिए फिजिबिलिटी रिपोर्ट तैयार करने के लिए कहा गया है. वैसे  रिंग रोड बनाने के लिए जिन चार शहरों को शामिल किया गया है जिसमें-गया, भागलपुर, मुजफ्फरपुर और दरभंगा है. 

गया, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, दरभंगा में बनेगा रिंग रोड! भारतीय राष्ट्रीय  राजमार्ग प्राधिकरण को कार्ययोजना बनाने का निर्देश...

आपको बता दें कि रिंग रोड का प्रस्ताव  लेकर राज्य के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है. मुलाकात के दौरान पथ निर्माण मंत्री ने चारों शहरों में रिंग रोड के निर्माण की जरूरत बताई। इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ हुई बैठक के बाद पथ निर्माण मंत्री ने बताया है कि पटना के अलावा राज्य के कई प्रमुख शहरों में ट्रैफिक जाम की समस्या के कारण आम नागरिकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसी पक्ष को उन्होंने केंद्रीय मंत्री के सामने रखा था जिसके बाद बिहार के प्रस्ताव पर आगे की कार्रवाई करने का निर्देश एनएचएआई के अध्यक्ष को दिया गया है.

बिहार के आरा में बनेगा 12 KM लंबा रिंग रोड, मोदी सरकार ने किया 321 करोड़  खर्च करने का ऐलान « Daily Bihar