Movie prime
मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं : तेजप्रताप यादव
 

दिल्ली एम्स में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की हालत में काफी सुधार हो रहा है. उनकी स्थिति पहले से बेहतर है.  बुधवार को जहां उनका शरीर लॉक होने की बात सामने आई थी, रात होते-होते उन्हें ICU में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था. लेकिन एम्स में डॉक्टरों की देखरेख के चलते शुक्रवार तक लालू यादव खुद से उठकर बेड पर बैठे. अब सहारा लेकर रुम में चल पा रहे हैं. उनके बॉडी में मूवमेंट भी हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने पिता के जल्द स्वाथ्य होने लेकर तेज प्रताप भगवान की शरण में चले गए हैं. उन्होंने शपथ उठाई है कि जब तक लालू यादव पूरी तरह से ठीक होकर घर नहीं लौट आते तब तक वो भगवत भक्ति में लीन रहेंगे. इसलिए उन्होंने प्रण लिया है कि 'प्रभु मैं आपकी शरण में हूं. मैं वहां तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नहीं आ जाते. मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं.'

BJP's 'sidelined' barb at Tej Pratap Yadav after he opens a shop. RJD  responds - Hindustan Times

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि,  "पिताजी आप जल्द स्वस्थ हो कर घर आ जाइये......आप है तो सब है...... प्रभु मैं आपकी शरण में हूं, तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नहीं आ जाते... मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं... ना राजनीति और ना कुछ और... बस मेरे पापा और सिर्फ पापा..." अपने इस इमोशनल ट्वीट में तेज प्रताप ने खुद को राजनीति से दूर जाने तक की बात कही है. 

जानकारी के लिए बता दें 74 वर्षीय लालू यादव रविवार को पटना िस्थि  राबड़ी आवास में गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें घर पर ही आराम करने की सलाह दी. लेकिन, उसी दिन देर रात उनकी हालत गंभीर हो गई. इसके बाद सोमवार की सुबह उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां तीन दिन तक चले उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बुधवार को उन्हें पटना से दिल्ली एम्स में शिफ्ट किया गया है. यहा उनकी स्थिति में काफी सुधार है और अब वो अपने बेड से भी उठ रहे हैं.