Movie prime

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर आज इफ्तार पार्टी का आयोजन, कई नेताओं को किया गया आमंत्रित

 

कोरोना काल के बाद बिहार के सियासी हलके में इफ़्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा हैं. कुछ दिनों पहले राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमां खान ने अपने सरकारी आवास पर इफ़्तार का आयोजन किया था. वहीं अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी आज इफ़्तार पार्टी का आयोजन किया है. जी हां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर आज इफ्तार की पार्टी होनी है। इफ्तार की पार्टी को लेकर पूरी तैयारी की जा रही है. इस इफ्तार की पार्टी में पक्ष विपक्ष के कई नेताओं को आमंत्रित किया गया है.

JDU Iftar Party In Patna Tomorrow Nitish Kumar Will Join It | कल पटना में  जेडीयू की इफ्तार पार्टी, सीएम नीतीश सहित सभी सांसद करेंगे शिरकत

आपको बता दे कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इफ्तार पार्टी में बिहार सरकार के कई मंत्री और आला अधिकारी भी आमंत्रित किये गए हैं. कोरोना के समय को छोड़ दें तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हर साल सीएम आवास में इफ्तार पार्टी का आयोजन करते रहे हैं. इस बार भी राज्यपाल से लेकर प्रमुख हस्ती तक मुख्यमंत्री की इफ्तार पार्टी में शामिल लेने वाले हैं. इफ्तार पार्टी में बिहार एनडीए के सभी प्रमुख नेता के भाग लेने की संभावना है.

xzc

वैसे बता दे कुछ दिनों पहले जमा खान ने अपने सरकारी आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. इस मौकै पर न सिर्फ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे, बल्कि भाजपा के बड़े नेताओं के साथ-साथ कांग्रेस, MIM पार्टी के विधायकों ने भी शिरकत की. इसकी चर्चा राजनीतिक गलियारे में खूब हुई. 

बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने अपने सरकारी आवास पर इफ्तार पार्टी आयोजित की.