Movie prime
लालू यादव के कमरे में लगी आग, पलामू सर्किट हाउस की घटना
 
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के कमरे में अचानक आग लग गई. घटना मंगलवार के सुबह की है. हालांकि इस घटना में लालू प्रसाद यादव को कोई नुकसान नहीं हुआ. इस दौरान लालू प्रसाद यादव डाईनिंग हॉल में नाश्ता कर रहे थे. 
लालू प्रसाद यादव पलामू में तीन दिवसीय दौरे पर हैं, वे पलामू सर्किट हाउस में रुके हुए हैं. मंगलवार की सुबह 8:45 बजे के करीब लालू प्रसाद यादव के कमरे में लगे पंखे में अचानक आग लग गई. मौके पर मौजूद सेवादारों और अन्य लोगों ने सर्किट हाउस की पहले बिजली कटवायी. बता दें लालू यादव सोमवार शाम 5 बजे से पलामू सर्किट हाउस में ठहरे हुए हैं. 
दरअसल, आचार संहिता उल्लंघन मामले में लालू यादव की पेशी होनी है. इस मामले में पलामू कोर्ट ने उन्‍हें 8 जून को सशरीर पेश होने का आखिरी मौका देते हुए नोटिस किया है. इसी सिलसिले में लालू सोमवार को ही पलामू पहुंचे हैं. वो बुधवार को पलामू कोर्ट में पेश होंगे उसके बाद पटना के लिए वापस रवाना हो जाएंगे. मंगलवार को लालू यादव का कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाएंगे. स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण लालू प्रसाद यादव की निगरानी के लिए डॉक्टर्स की एक टीम सर्किट हाउस में तैनात की गयी है. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लाल प्रसाद यादव को चियांकि हवाई अड्डा से सर्किट हाउस तक ले जाया गया.