Movie prime
इन्वेस्टर्स मीट: बिहार में जल्द ही रूपा और टीटी कंपनी करेंगी प्रोडक्शन
 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इन्वेस्टर्स मीट के साथ बिहार टेक्सटाइल एवं लेदर पॉलिसी 2022 का लोकार्पण किया है. इस मौके पर बिहार के दोनों उप-मुख्यमंत्री के साथ उद्योग मुख्यमंत्री शाहनवाज हुसैन मौजूद रहे. इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अब यहां लोगों को काम करने का मौका मिलेगा. इतना ही नहीं इस कार्यक्रम में रूपा, टीटी, आईटीसी समेत कई कंपनी के इन्वेस्टर्स भी मौजूद थे.

Bihar Investors Meet: CM Nitish Kumar and Shahnawaz Hussain inaugurated Textile and Leather Policy 2022 on Wednesday ann

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान रूपा कंपनी के प्रेसिडेंट विकास अग्रवाल ने बताया कि बिहार सरकार की टेक्सटाइल और लेदर पॉलिसी हमें अच्छी लगी है. हमें अब बिहार में कॉन्फिडेंस है और सिक्योरिटी भी महसूस होती है. मैं आश्वासन देता हूं कि जल्द ही हमारी कंपनी यहां प्रोडक्शन कर सकती है. वहीं टीटी कंपनी के एमडी संजय कुमार ने बताया कि हमारे त्रिपुरा वाले कारखाने में 90% कर्मचारी बिहारी हैं. तो मैं बिहार में जल्द ही कारखाना लगाऊंगा, ताकि बिहार के लोगों को बाहर नहीं जाना पड़े.

वहीं दूसरी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शाहनवाज हुसैन की तारीफ करते हुए कहा कि पहले भी हमलोग सब जगह जाते थे इन्वेस्टर को लाने. लेकिन कोई आता नहीं था. जब से शाहनवाज मेहनत कर रहे हैं, सबलोग आ भी रहे हैं. आगे मुख्यमंत्री ने इन्वेस्टर्स को कहा कि जितना मदद हमलोग देंगे उतना कोई नहीं देगा.

Syed Shahnawaz Hussain on Twitter: "Met @NitishKumar ji & wished him  success in this new innings as CM of Bihar. Confident he will take Bihar  towards the path of prosperity. https://t.co/bt8jh8AjDt" /