Movie prime
JDU की इफ्तार पार्टी में लालू परिवार को मिला न्‍योता, सियासी हलचल हुई तेज
 

बिहार में इन दिनों इफ्तार पार्टी का सिलसिला जारी है. बीते दिनों राजद की इफ्तार पार्टी हुई थी. जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सम्मलित हुए थे. वहीं अब JDU की होने वाली इफ्तार पार्टी में लालू परिवार को भी न्‍योता दिया गया है और जो जानकारी सामने आ रही उससे ये स्पष्ट है कि JDU की इफ्तार पार्टी में राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव शामिल होंगे. 

Thumbnail image 

आपको बता दे कि JDU के अल्‍पसंख्‍यक प्रकोष्‍ठ के अध्‍यक्ष सलीम परवेज की ओर से गुरुवार को हज भवन में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया हैं. सलीम परवेज ने इफ्तार में शरीक होने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव, प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव को भी न्‍योता दिया है. इस पार्टी में जदयू के वरिष्‍ठ नेता और मंत्री भी शिरकत कर सकते हैं. मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार भी हज भवन पहुंच सकते हैं. ऐसे में उम्‍मीद जताई जा रही है कि एक सप्‍ताह के अंदर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव से दोबारा मुलाकात हो सकती है. 

Bihar: Salim Parvez Met Osama Shahab, Said- RJD Only 'used' Mohammad  Shahabuddin Ann | बिहार: सलीम परवेज ने ओसामा शहाब से की मुलाकात, कहा- RJD  ने केवल मोहम्मद शहाबुद्दीन को किया 'यूज'

वैसे बता दे राजद की तरफ से 22 अप्रैल को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जाकर बिहार की राजनीति का पारा चढ़ा दिया था. 

बिहार में सियासी हलचल: आरजेडी के इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार-सूत्र - Bihar Chief Minister Nitish Kumar and Chirag paswan  will attend RJD Iftar party ...