Movie prime

क्‍या बिहार कैबिनेट में जल्‍द होने वाला है फेरबदल? मुख्यमंत्री नीतीश से बंद कमरे में मिले धर्मेंद्र प्रधान

 

नीतीश कैब‍िनेट में जल्‍द ही बड़ा फेरबदल हो सकता है. जी हां केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के अचानक से पटना पहुंचने और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से बंद कमरे में मुलाकात करने के बाद इसकी संभवनाएं और भी तेज हो गई है. बता दें केंद्रीय शिक्षा और कौशल विकास मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान कल यानी गुरुवार की शाम पटना पहुंचे थे. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच काफी देर बातचीत हुई.

असम बन सकता है स्थानीय भाषाओं की लेबोरेट्री : केंद्रीय शिक्षा मंत्री -  Global E-Campus
 
वैसे सूत्रों के अनुसार इस बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा हुई. बिहार में जल्द मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है. बीजेपी कोटे के खराब  प्रदर्शन वाले मंत्रियों को ड्रॉप किया जा सकता है. इतना ही नहीं कुछ नए चेहरों को खासकर युवाओं को मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है. इतना ही नहीं इस मुलाकात के दौरान बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी को भी बुलाया गया था. उन्होंने भी केंद्रीय मंत्री से मुलाकात की.

Focus is on improving school education in Bihar' read bihar education  minister Vijay Kumar Choudhary s exclusive interview : 'बिहार में स्कूली  शिक्षा में सुधार पर फोकस'.. पढ़िए बिहार के शिक्षा ...

वैसे कहा जा रहा है धर्मेंद्र प्रधान के साथ विजय चौधरी राजकीय अतिथिशाला गए. वहां बीजेपी के कुछ पुराने कर्मठ नेताओं को भी बुलाया गया था. जिनसे बिहार की राजनीति का फीडबैक लिया गया. नेताओं के कार्य प्रणाली की जानकारी ली गई. बता दें इस दौरान धर्मेन्‍द्र प्रधान मीडिया के सामने नहीं आए और न ही उन्‍होंने किसी से बात की. मीडिया से दूरी बनाते हुए वो बीते शाम पटना पहुंचे, नीतीश कुमार से मुलाकात की, गेस्‍ट हाउस में रात गुजारी और सुबह दिल्‍ली रवाना हो गए.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Special-Vigilance-Unit-raid-at-the-house-of-Saharsa-Jail/cid7337358.htm