Movie prime
बॉलीवुड गाने पर कुर्ता उठाकर नाचे JDU MLA गोपाल मंडल
 

अपनी अदा और अंदाज से सुर्खियों में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार चर्चा के केन्द्र में कोई राजनैतिक बयान या गतिविधि नहीं है. चर्चा का विषय है विधायक जी का डांस. जी हां बॉलीवुड संगीत की धुन पर डांस करते विधायक गोपाल मंडल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक शादी समारोह का है. जिसमें विधायक 'होश न खबर है, ये कैसा असर है, तुझसे मिलने के बाद दिलबर' गाने पर थिरकते दिख रहे हैं.

JD(U) MLA Gopal Mandal stirs another controversy | India News - Times of  India

आपको बता दें कि नवगछिया के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अपने एक निजी कार्यक्रम के तहत एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. शादी की रस्म आदायगी की जा रही थी. पंडाल में बच्चे डीजे की धून पर नाच रहे थे. लोगों को डांस करता देख विधायक जी खुद को रोक नहीं सके और थिरकने लगे. इस दौरान उन्होंने डीजे की धून पर अपने खास अंदाज में जमकर डांस किया.

वैसे बता दें गोपाल मंडल डांस करते-करते हाथ-पांव हिलाते-हिलाते अपने कुर्ते के दोनों छोर को भी हिलाने लगे. उन्हें स्टेज पर डांस करते देख मेजबान पक्ष के एक प्रमुख सदस्य भी हंसते-हंसते थिरकने लगे लेकिन विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल की कसरती डांस के आगे भला वो कहां टिकते. वैसे डांस करते करते अचानक विधाय की नजर बच्ची पर पड़ी और झट से मुस्कुराते हुए बच्ची की तरह हाथ बढ़ा दिया और उसे भी डांस का मौका दे खुद ही स्टेज से उतरने लगे.

CM Nitish's MLA danced by lifting kurta, Gopal Mandal became Dilbar in  search of Dilruba - CM नीतीश के MLA ने कुर्ता उठाकर किया डांस, दिलरुबा की  तलाश में दिलबर बन गए

बता दें कि इससे पहले भी विधायक जी के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. विधायक जी के अनोखे डांस से लेकर ट्रेन में अर्धनग्न घूमने तक का वीडियो काफी चर्चा में रहा था. अब एक बार फिर विधायक से दिलबर बने गोपाल मंडल अपने निराले अंदाज के लिए चर्चा में आ गए हैं. वैसे गोपाल मंडल कहते हैं कि हम गरीब-गुुरुआ के नेता हैं, हमें जो अच्छा लगता हम वही करते हैं. अब कहीं शादी-विवाह हो तो उनकी खुशी में वह शरीक होकर डांस करते तो क्या जुल्म करते. उनके सुख-दुख में खड़े शामिल होना और उनके लिए आग में भी कूद जाने वाले का नाम ही गोपाल मंडल है.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/A-contractor-shot-dead-in-broad-daylight-in-Motihari-Bihar/cid7322054.htm