Movie prime
महाराणा प्रताप और वीर कुंवर सिंह के बैनर तले होगा क्षत्रिय पंचायत प्रतिनिधि समारोह
 

पटना में 18 जून को महाराणा प्रताप एवं वीर कुंअर सिंह विचार मंच के तत्वाधान में क्षत्रिय पंचायत जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह का आयोजन होने वाला है. जिसकी जानकारी जेडीयू एमएलसी संजय सिंह ने दी है. इस दौरान पंचायत चुनाव में क्षत्रिय समाज के जीते हुए सभी पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मानित किया जाएगा. वैसे इस समारोह का उद्घाटन जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह करेंगे. 

News haat

 

आपको बता दें कि संजय सिंह ने कहा कि, वीर कुंवर सिंह और महाराणा प्रताप के विचार मंच के तहत 18 जून को सभी क्षत्रिय समाज के जीते हुए प्रत्याशियों को हमलोग सम्मानित करेंगे. बिहार में पंचायती राज को जीवित करने का काम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है. हमारे समाज के जितने भी प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है. मैं उन्हें कहूंगा कि जनता ने आप पर भरोसा जताया है। तो आप भी उनके भरोसे पर खड़े उतरे. हमलोग अपने समाज को एकत्रित करने में लगे हुए है. हमारे समाज के लोग आपस में ही बट गए थे. आगे संजय सिंह ने कहा कि, साल 2020 में महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि भी हमलोग ने मनाई थी. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का महत्वपूर्ण योगदान था. साथ ही 18 जून को मैं अपने सभी क्षत्रिय समाज के प्रत्याशियों को निमंत्रण देता हूँ और सभी लोग से अपील है की वो आए और अपने क्षत्रिय समाज के ताकत को दिखाए.

वैसे संजय सिंह ने ये भी जानकारी दी है कि, इस समारोह के मुख्य अतिथि JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, खाद आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह और अशोक चौधरी होंगे. इतना ही नहीं इस समारोह को लेकर पटना के 13 स्थानों पर अतिथियों के रहने की व्यवस्था की गई है. इतना ही नहीं उनके मनोरंजन के लिए इंतज़ाम किया गया है. वहीं उनके भोजन के लिए भी काफी अच्छी सुविधा का इंतजाम किया गया है. जानकारी के अनुसार समारोह  में भाग लेने वालों के लिए 15 क्विंटल मीट की व्यवस्था की गई है.