Movie prime
मंगल पांडेय ने तेजस्वी के पैदल यात्रा पर किया तंज, कहा- विधानसभा चुनाव में हारने के बाद भी उन्हें कई यात्रा करना था मगर
 

जातीय जनगणना को लेकर बिहार में सियासत जारी है. राष्ट्रीय जनता दल जातीय जनगणना कराने के पक्ष में लगातार आवाज उठाते रहे हैं. इतना ही नहीं नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी यादव ने एक कदम आगे बढ़ते हुए जातीय जनगणना को राष्ट्रीय मुद्दा बनाने की तैयारी कर ली है. उन्होंने जातीय जनगणना को लेकर पटना से दिल्ली तक पैदल यात्रा करने का ऐलान किया है. वहीं अब इसको लेकर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने उनपर निशाना साधा हैं. 

हेल्थ मिनिस्टर मंगल पांडेय ने कहा- हमारी तैयारी पूरी, SII से एक करोड़ डोज  कब मिलेगा, कन्फर्म नहीं; जैसे ही अगली खेप आएगी, सभी को वैक्सीन दिया ...


आपको बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय आज बीजेपी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मलित हुए. यहां मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव के पैदल यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब विधानसभा चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा था तब भी नेता प्रतिपक्ष ने कई यात्रा निकालने का आह्वान किया था लेकिन वो यात्रा कही देखने को नहीं मिली.  

बता दें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को ऐलान करते हुए कहा कि, आरजेडी के प्रयास से पूर्व में दो बार बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों से जातीय जनगणना कराने का प्रस्ताव पास हुआ है. इस मुद्दे पर हम लोग प्रधानमंत्री से भी मिल चुके हैं और अब मुझे कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा है. अब एक ही रास्ता नजर आ रहा है और वह है सड़क पर उतरना और बिहार से दिल्ली तक पैदल यात्रा करना.

नेता प्रतिपक्ष का बिहार सरकार पर हमला -