Movie prime
जमशेदपुर के टाटा स्टील के प्लांट के अंदर जोरदार धमाका, 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल
 

जमशेदपुर के टाटा स्टील के प्लांट के अंदर जोरदार धमाका हुआ है. धमाके के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल है. इतना ही नहीं इस धमाके में तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये हैं, जबकि टाटा स्टील का एक कर्मचारी बेहोश हो गया. तीनों को इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक नौ नंबर बैटरी में ये ब्लास्ट हुआ है, जिसके बाद से पूरे प्लांट में हड़कंप मच गया है. 

झारखंड: जमशेदपुर में टाटा स्टील प्लांट में धमाका, लगी भीषण आग | fire broke  out in a Coke plant of Tata Steel Factory in Jamshedpur due to an alleged  blast - Hindi Oneindia

आपको बता दें कि ये घटना बिष्टुपुर थनाक्षेत्र के टाटा प्लांट की है. घटना के बाद कई दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद है और आग बुझाने की कोशिश कर रही है. वैसे जानकारी के अनुसार घटना शनिवार की सुबह करीब 10.30 बजे की है. बताया जा रहा है कि कोक प्लांट में जोरदार ब्लास्ट के बाद वहां आग लग गई. इसके बाद गैस रिसाव शुरू हो गया. ब्लास्ट की आवाज से अन्य कर्मचारी भी डर गए और आरएमएम, सिंटर प्लांट वन और टू में भगदड़ मच गया। फिलहाल जगह को खाली करा दिया गया और सभी कर्मचारियों को सुरक्षित जगह पर भेज दिया गया है.