Movie prime
चौथे दिन भी अग्निपथ योजना का विरोध जारी, तारापुर BDO की गाड़ी में तोड़फोड़
 

अग्निपथ योजना को लेकर चौथे दिन भी बिहार के कई जिलों में विरोध प्रदर्शन जारी है. वहीं इस अग्निपथ योजना को लेकर मुंगेर के तारापुर में प्रदर्शनकारियों ने BDO की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया है. वहीं इस अग्निपथ योजना को लेकर आज बिहार बंद बुलाया गया है. इतना ही नहीं इस योजना को लेकर राज्य सरकार ने 15 जिलों में 19 जून तक इंटरनेट बंद कर दिया गया है.

Agnipath Scheme Protest Bihar Bandh Live Updates: Students Union AISA, INOS  Ultimatum To Revoke Agnipath Scheme, RJD Supported - Agnipath Protest Bihar  Bandh LIVE Updates: अब यूपी के जौनपुर में अग्निपथ पर

आपको बता दें कि अग्निपथ को लेकर छात्रों ने केंद्र सरकार को योजना वापस लेने के लिए 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है. इतना ही नहीं शनिवार सुबह-सुबह जहानाबाद जिले के टेहटा में प्रदर्शनकारियों ने एक ट्रक और एक बस को आग लगा दी है. इस दौरान बंद समर्थकों ने पुलिस पर भी पथराव भी किया. घटनास्थल पर डीएम और एसपी पहुंच गये हैं. वैसे जानकारी के मुताबिक इस अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों पर अब तक बिहार के अंदर कुल 31 FIR दर्ज हुई और 435 प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी हुई.