Movie prime

नीतीश के गृह जिले नालंदा में गिरा ओवरब्रिज, एक की मौत

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में शुक्रवार को निर्माणाधीन पुल गिर गया. जानकारी के अनुसार पुल गिरने से मलबे में दबकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं कई के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. 

Under construction bridge collapses Nalanda Vena police station area some  feared trapped under debris - India TV Hindi News

BDO लक्ष्मण कुमार ने बताया कि भागन बिगहा चौक के पास ओवरब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा था. यह बख्तियारपुर-रजौली सड़क निर्माण का हिस्सा है. इसी दौरान ओवर ब्रिज का एक बड़ा हिस्सा गिर गया. ताजा जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई जबकि कई के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. 

वैसे इस हादसे की सूचना मिलते ही वेना पुलिस स्टेशन और भागन बिगहा पुलिस थाने के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। बताया जाता है कि हादसे के बाद ब्रिज का निर्माण करने वाली कंपनी के इंजीनियर और कर्मचारी घटनास्थल से भाग खड़े हुए। जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब बीम को क्रेन के माध्यम से ऊपर चढ़ाया जा रहा था। तभी बीम अनियंत्रित होकर गिर गया। लोगों का कहना है कि ठेकेदार और अधिकारियों की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ.

Another Under-construction Bridge Collapses In Bihar: Worker Died In Nalanda  Bridge Collapse - बिहार में फिर निर्माणाधीन पुल गिरा: नालंदा में पुल का  बड़ा हिस्सा गिरा, अबतक एक मजदूर ...