Movie prime
पटना: नाव पर हुए सिलेंडर ब्लास्ट में 4 लोगों की मौत और कई घायल
 

पटना में शनिवार दोपहर बीच गंगा नदी में नाव पर सिलेंडर ब्लास्ट हो जाने से 4 लोगों की मौत हो गई. इस भयानक हादसे में कई लोग घायल हो गए है. मृतकों की पहचान रंजन पासवान, दशरथ पासवान, ओम प्रकाश राय (नव का मालिक) और कन्हाई बिंद के रूप में हुई है. इसमें से रंजन पासवान, दशरथ पासवान और ओम प्रकाश राय हल्दी छपरा मनेर के रहने वाले थे. कन्हाई बिंद साहिबगंज (शोभनपुर, झारखंड) का रहने वाला था.

Patna: बीच गंगा नदी में नाव हुई ब्लास्ट, 4 लोगों की मौत, गैस लीकेज होने से  हुआ हादसा - Patna Explosion in Boat Four Died and many injured lcl - AajTak

जानकारी के अनुसार नाव के जरिए अवैध बालू को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाया जा रहा था. इसी दौरान बालू परिवहन में लगे लोगों के लिए नाव पर ही दोपहर का खाना बनाया जा रहा था, तभी अचानक गैस लीक होने की वजह से सिलेंडर ब्लास्ट हो गया और नदी के बीचों-बीच आग की लपटों में चार नाव सवारों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई.  इस घटना के बाद सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे मनेर थाना अध्यक्ष ने 4 लोगों की मौत की पुष्टि की है. इस घटना में कई नाव सवारों के घायल होने की भी खबर है. बताया जा बचाव दल ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है.