Movie prime
फुलवारी शरीफ मामले पर पटना SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो का बयान, कहा- RSS की तरह शाखा बनाकर युवाओं को दे रहे थे ट्रेनिंग
 

पटना पुलिस ने फुलवारी शरीफ से दो संदिग्‍ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों आतंकी गतिविधियों में शामिल थे. पुलिस ने दोनों को नया टोला से दबोचा है. इन दोनों का आतंकवादी संगठन सिमी से कनेक्शल मिला है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोहम्मद जलालुद्दीन और अतहर परवेज के रूप में हुई है. मोहम्मद जलालुद्दीन झारखंड पुलिस से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर है. दोनों पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और एसडीपीआई के सक्रिय सदस्य बताए जा रहे हैं. वहीं अब इस मामले को लेकर पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने  उनकी ट्रेनिंग को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जोड़ दिया है.

Big Breaking: मानवजीत सिंह ढिल्लो बनाए गए पटना के नये SSP, कई IPS का हुआ  तबादला

आपको बता दें कि मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि, 'मदरसे से यह लोगों को मोबिलाइज करते थे और कट्टरता की ओर मोड़ रहे थे. पकड़े गये लोग सीमी के कार्यकर्ता है. उन्होंने कहा कि जिस तरह आरएसएस की शाखा में स्वयं सेवकों को शारीरिक प्रशिक्षण दिया जाता है, उसी तरह पकड़े गये लोगों को भी मस्जिद में प्रशिक्षण दिया जा रहा था.

जानकारी के लिए बता दें पटना के फुलवारी शरीफ से दो संदिग्‍ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों आतंकी गतिविधियों में शामिल थे. पुलिस ने दोनों को नया टोला से दबोचा है. जानकारी के लिए बता दें इन दोनों का आतंकवादी संगठन सिमी से कनेक्शल मिला है. पुलिस के अनुसार दोनों फुलवारीशरीफ के नया टोला स्थित अहमद पैलेस नाम के मकान में रहते थे. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोहम्मद जलालुद्दीन और अतहर परवेज के रूप में हुई है. मोहम्मद जलालुद्दीन झारखंड पुलिस से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर है. दोनों पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और एसडीपीआई के सक्रिय सदस्य बताए जा रहे हैं.