Movie prime

BJP के इशारे पर पुलिस फुलवारीशरीफ को कर रही बदनाम: भाकपा माले

 

फुलवारीशरीफ को आतंक का केंद्र बताकर उसे बदनाम करने, मुस्लिम समुदाय को प्रताड़ित करने, गिरफ्तार संदिग्धों के आतंकी कनेक्शन के ठोस सबूत देने, मामले को बढ़ा चढ़ाकर पेश करने आदि मांगों पर आज फुलवारीशरीफ में भाकपा-माले, एआईपीएफ और इंसाफ मंच की ओर से मार्च निकाला गया.

BIHAR

जानकारी के अनुसार यह प्रतिरोध मार्च सुबह इशापुर नहर से शुरू होकर इशापुर मार्केट रोड से होते हुए थाना चौक पहुंचा और वहां फिर एक सभा आयोजित की गई. इस मार्च का नेतृत्व कॉ. अमर, कॉ. संदीप सौरभ, कॉ. गोपाल रविदास, कॉ. आफसा जबीं, कॉ. योगेंद्र यादव आदि नेता कर रहे थे. थाना चौक पर सभा को एआईपीएफ के गालिब, इंसाफ मंच की आफ़सा जबीं, स्थानीय नेता कॉम योगेंद्र यादव, पालीगंज विधायक कॉ. संदीप सौरभ, फुलवारी विधायक गोपाल रविदास आदि ने संबोधित किया.

मार्च में सैकड़ों महिलाएं, दुकानदार , ठेलावाले, स्थानीय नौजवान और नागरिकों ने हिस्सा लिया. सभा का संचालन स्थानीय साथी कॉम गुरुदेव ने किया. वक्ताओं ने एक स्वर में कहा कि पुलिस जानबूझकर फुलवारीशरीफ को बदनाम कर रही है. अब तक वह किसी भी आरोपित के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं दे सकी है, लेकिन माहौल ऐसा बनाया जा रहा है मानो फुलवारीशरीफ आतंक का गढ़ हो. अब यह कहा जा रहा है कि इन लोगों के निशाने पर भाजपा के नेता थे. यह बिल्कुल हास्यास्पद है. देशद्रोह से मामला भाजपा तक पहुंच गया. यह पूरी कार्रवाई भाजपा के इशारे पर हो रहा है. भाजपा इसके जरिये मुसलमानों को टारगेट कर रही है.

हमारी मांग है कि प्रशासन गिरफ्तार 5 आरोपितों के बारे में जनता के सामने सबूत पेश करे, ताकि भ्रम की स्थिति खत्म हो. किसी भी निर्दोष को गिरफ्तार न किया जाए. पूरे मुस्लिम समुदाय व फुलवारीशरीफ को टारगेट करने वाले विचारों व व्यक्तियों की शिनाख्त कर कार्रवाई की जाए. गैरजिम्मेवराना हरकत से सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ाने वालों पर कठोर कार्रवाई हो. नीतीश कुमार अपनी चुप्पी तोड़ें और मामले की अपने स्तर से जांच कराएं.