Movie prime

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के चोरी हुए सामान को 24 घंटे के अंदर पुलिस ने ढूंढा

 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के अयोध्या में फिल्म की शूटिंग करने के दौरान होटल के कमरे से कई कीमती चीजें जैसे मोबाइल फोन और गहने चोरी हो गए. जिसके बाद आम्रपाली ने शिकायत दर्ज करवाई. वहीं 24 घंटे के अंदर अयोध्या पुलिस ने 25 लाख के गहने और तीन मोबाइल फोन बरामद कर लिया है. साथ ही चोरी करने वाले युवक और उसके पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Thumbnail image

वैसे मीडिया से बात करते हुए सिटी एसपी मधुबन सिंह ने बताया कि इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम सक्रिय हो गई थी. होटल से मिले सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक कमरे के अंदर घुसने वाले युवक की पहचान करने के बाद उसकी तलाश की गई और उसे पकड़ लिया गया है. चोरी किया गया सभी सामान बरामद हो गया है.


बता दें आम्रपाली दुबे एक फिल्म की शूटिंग के लिए अयोध्या के कोतवाली नगर के सिविल लाइन स्थित एक होटल में ठहरी हुई हैं. जहां उनके होटल के रूम से उनके कीमती सामान की चोरी हो गई. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अयोध्या पुलिस में इस मामले की शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला. जिसमें चोरी करने वाले संदिग्ध की पहचान की गई और अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Amrapali Dubey Biography: आम्रपाली दुबे की जीवनी, परिवार, पति और करियर