Movie prime
राष्ट्रपति चुनाव: तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने डाला वोट, स्ट्रेचर पर लेट बीजेपी विधायक VOTE करने पहुंचे
 

देश के 15वें राष्ट्रपति चुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने वोट डाल दिया है. राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग की प्रक्रिया सुबह 10:00 बजे से शुरू हो चुकी है. ये वोटिंग शाम पांच बजे तक होगी. वैसे बिहार विधानसभा स्थित लाइब्रेरी में बनाए गए मतदान केंद्र के अंदर वोटिंग का सिलसिला जारी है. विधायक और राज्य सरकार के कई मंत्री आज सदन में पहुंचकर मतदान कर रहे हैं. 

Tej Pratap Yadav And Tejashwi Yadav Appeared In Patna Civil Court, Know In  Which Case Both Brothers Had To Go In Court Ann | Patna News: तेज प्रताप और  तेजस्वी यादव की

बिहार के दोनों डिप्टी सीएम ने भी विधानसभा में जाकर वोट डाल दिया है, जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राष्ट्रपति चुनाव में मतदान का अधिकार हासिल नहीं है. वह वोटिंग की प्रक्रिया से दूर हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार विधानसभा के नहीं बल्कि विधान परिषद के सदस्य हैं और विधान परिषद के सदस्यों को राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने का अधिकार हासिल नहीं है. 

Bihar CM Nitish Kumar announces JD(U)'s support to Jagdeep Dhankhar

वैसे दूसरी और सीतामढ़ी से बीजेपी विधायक मिथिलेश कुमार को वोटिंग के लिए स्ट्रेचर पर लाया गया है. मिथिलेश कुमार का पिछले महीने एक्सीडेंट हो गया था. सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल हुए मिथिलेश कुमार की तबीयत पहले से ठीक है, लेकिन फिलहाल वह चलने में असमर्थ हैं, लेकिन फिर भी वो स्ट्रेचर पर लेट कर वह विधानसभा पहुंचे और अपने सहयोगियों की मदद से मतदान केंद्र पहुंचकर वोट डाला.

भाजपा विधायक