Movie prime
बोचहां उपचुनाव में RJD को मिली बड़ी जीत, जगदानंद सिंह ने कहा- ये जनभावना की जीत
 

बोचहां विधानसभा उपचुनाव का नतीजा सामने आ गया है. इस चुनाव में राजद को बड़ी जीत हासिल हुई है. राजद के अमर पासवान ने भाजपा की बेबी कुमारी को 36653 वोट से हराया. वैसे बता दे अमर पासवान को बोचहां में  82,562 वोट मिले है. वहीं भाजपा की बेबी कुमारी को कुल 45,909 वोट मिले. इतना ही नहीं मुकेश सहनी की पार्टी VIP की उम्मीदवार गीता कुमारी को 29,279 वोट मिले.

Bihar: RJD to boycott swearing-in ceremony of Nitish Kumar

इस जीत पर राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि ये जनभावना की जीत है. ये A टू Z की जीत. आगे उन्होंने कहा कि, बोचहां का नतीजा भाजपा और नीतीश कुमार के नेतृत्व के खिलाफ विद्रोह है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और वीआईपी को मिलाकर जितने वोट मिले हैं उससे अधिक वोट राजद के खाते में आए हैं. बोचहां सीट ने बिहार ही नहीं बल्कि देश की राजनीति के लिए बड़ा संदेश दिया है.

RJD Ruckus: जगदानंद सिंह ने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा!  तेज प्रताप से चल रहे थे नाराज

वैसे दूसरी तरफ बोचहां विधानसभा उपचुनाव में जीत के बाद अमर पासवान ने लोगों को जीत की बधाई दी हैं. उन्होंने कहा कि ये उनके पिता के सपनों की जीत है. उन्होंने कहा कि आज मतगणना केंद्र पर पिता के चप्पल पहनकर आए थे. उन्होंने कहा कि जनता ने मुसाफिर पासवान को श्रद्धांजलि दी है. 

bochahan and amar paswan: Bochahan upchunav result: 34 साल के अमर पासवान  कौन हैं, जिसने तेजस्वी यादव के साथ चक्रव्यूह रचकर पूरी बिहार BJP को कर दिया  धराशायी Bochahan upchunav ...