Movie prime
जिंदगी और मौत से जूझ रही है रेप पीड़िता, जनता दरबार में CM नीतीश से नहीं हो सकी थी मुलाकात
 

पटना में एक गैंगरेप पीड़िता ने जहर खा लिया है. इसके पीछे की बड़ी वजह न्याय नहीं मिल पाना है. जी हां सबसे बड़ी बात ये है कि उस पीड़िता ने ये कदम जनता दरबार कार्यक्रम जहां होता है वहां उठाया. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. पीड़िता को इलाज के लिए PMCH में भर्ती कराया गया. फिलहाल पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है.

Patna Medical College and Hospital yet to hand over details of drugs in  store | Patna News - Times of India

आपको बता दे कि वो पीड़िता लंबे वक्त से पटना पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही थी। उसने थाना से लेकर, SDPO और सीनियर अधिकारियों के ऑफिस तक का चक्कर लगा लिया मगर उसकी किसी ने नहीं सुनी. जिसके बाद उस पीड़िता ने सोचा सोमवार को मुख्यमंत्री के जनता दरबार में जाएगी. उनसे मिलकर अपनी बातों को रखेगी. उन्हें बताएगी कि कैसे उसे धमकी दी जा रही है. कैसे उसका गैंगरेप करने वाले लोग ही उसे परेशान कर रहे हैं. जेल में बंद होने के बाद भी वहां से कॉल कर उसे धमका रहे है.

Janata Darbar bihar cm nitish kumar summoned chief secretary cm said land  dispute and negligence of officers are coming - जनता दरबार: सीएम नीतीश ने  मुख्य सचिव को किया तलब, कहा- भूमि

फिर क्या वो पीड़िता सोमवार को जनता दरबार पहुंची. लेकिन वो पीड़िता मुख्यमंत्री से नहीं मिल पाई. ऐसा होने से वो पीड़िता काफी टूट गई और वहीं पर जहर खा लिया. जैसे ही जहर खाने की जानकारी तैनात सुरक्षाकर्मियों को लगी उन्होंने सचिवालय थाने और मेडिकल टीम को अलर्ट किया. फिर युवती को PMCH में भर्ती किया गया. जहां उसी हालत काफी गंभीर बनी हुई है. 

बता दे आपको वो पीड़िता पटना के ही नौबतपुर इलाके की रहने वाली है. इतना ही नहीं गैंगरेप पीड़िता का बयान दर्ज करने के लिए सचिवालय थाना की पुलिस टीम भी हॉस्पिटल गई थी. सामूहिक दुष्कर्म के मामले में उसने कई लोगों के खिलाफ नामजद FIR भी दर्ज करा रखा है. पीड़िता का लिखा हुआ एक नोट भी सामने आया है. इस लेटर में उसने अपने साथ हुए घटनाक्रम पर जिम्मेदारों से सवाल किए हैं. 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Nitish-cabinet-meeting-over-stamp-on-26-agendas/cid7180653.htm