Movie prime
पटना में मेट्रो प्रोजेक्ट के कैंप ऑफिस में डकैती, लाखों रुपए का सामान लूटकर हुए फरार
 

बिहार में अपराधी लगातार सक्रिय होते जा रहे है. अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल जाते है. वहीं ताजा मामला राजधानी पटना से है. जहां अपराधियों ने मेट्रो प्रोजेक्ट कैम्प ऑफिस को ही निशाना बना लिया. वहां से लाखों रुपए का सामान लूट अपराधी फरार हो गए. लूटपाट की घटना के बाद पटना पुलिस में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी के साथ अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं.

छानबीन करने पहुंची पुलिस।


बता दें पटना मेट्रो का कैम्प ऑफिस पटना के बुद्धा कॉलेज थाना क्षेत्र के गंगा पथ के पास खोला गया था. जहां देर रात अपराधी नाव पर सवार होकर गंगा दियारा से आये और इस लूट की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने लाखों रुपए का सामान लूट लाया। यहां तक कि अपराधियों ने कैम्प ऑफिस में काम के दरम्यान बीमार पड़ने पर उन्हें दी जाने वाली दवाइयों को भी लूट लिया। यहां लगे AC को भी लूटने की कोशिश हुई, पर अपराधी उसे उखाड़ नहीं पाए। जिस कारण वो बच गया। मगर, कैम्प ऑफिस के अंदर रखे सारे सामान अपराधी लूट ले गए. 

Bihar Patna Criminals looted one and a half lakh rupees from shopkeeper |  Bihar: पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दे रहे है अपराधी! दिनदहाड़े लूटे डेढ़  लाख रुपये | Hindi News, पटना

वहीं दूसरी तरफ मामले की जानकारी मिलते ही सुबह बुद्धा कॉलोनी थाना प्रभारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया है वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मेट्रो प्रोजेक्ट के अधिकारी और कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर इस पूरे मामले के अनुसंधान में जुट गई है.