Movie prime
रोहिणी आचार्य ने लालू यादव के लिए किया इमोशनल ट्वीट
 

दिल्ली एम्स में भर्ती कराने के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है. बीच में लालू के समर्थकों की चिंता बढ़ गई थी, लेकिन शुक्रवार को पुत्र तेजस्वी यादव, पुत्री मीसा भारती एवं राजश्री यादव ने लालू प्रसाद का स्वास्थ्य पहले से बेहतर बताया. उनसे आक्सीजन सपोर्ट हटा दिया गया है. आइसीयू से बाहर आ गए हैं. स्वयं उठकर बैठ पा रहे हैं. सारी गतिविधि पहले की तरह सामान्य हो गई है. सूत्रों के अनुसार शनिवार को उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है. 

इस बीच, लालू यादव के उत्तम स्वास्थ्य को लेकर उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों की ओर से प्रार्थनाओं का दौर जारी है. लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विट कर पिता की अस्पताल वाली एक फोटो के साथ लिखा- चेहरे पर मुस्कान उनका न छूटा, दुखों का पहाड़ जिन पर था टूटा. 

वहीं बिहार के भी कई मन्दिरों और अन्य धर्म स्थलों में लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए पूजा-पाठ और दुआओं का दौर जारी है. पटना स्थित राबड़ी आवास में लालू यादव सीढ़ियों से गिर गए थे जिसके बाद उन्हें पारस अस्पताल में दाखिल कराया गया था. हालांकि उनके स्वास्थ्य में ज्यादा सुधार नहीं होने के कारण एयर एम्बुलेंस से लालू को दिल्ली ले जाया गया. उनका उपचार अब दिल्ली के एम्स में चल रहा है. 

On 25th foundation day of RJD Opposition welcomes Lalu Yadav NDA opposed |  [लालू की वापसी पर NDA बोली-RJD प्रमुख की वजह से बिहार का हर बच्चा जानता है  'चारा' का मतलब |