Movie prime
अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर बिहार के 11 जिलों में बीजेपी दफ्तरों की बढ़ाई गई सुरक्षा
 

अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार के विभिन्न जिलों में हुए हिंसक उपद्रव को देखते हुए आज राज्य के 20 जिलों में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया हैं. अग्निपथ योजना को लेकर आज कई संगठनों ने भारत बंद बुलाया है. अग्निपथ योजना के विरोध को देखते हुए राज्य के 11 जिलों में बीजेपी दफ्तरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वैसे बता दें बीते दिनों कुछ जिलों में बीजेपी कार्यालयों और पार्टी नेताओं के घर हुए उपद्रव हुए थे जिसे देखते हुए ये फैसला लिया गया है. 

सशस्त्र सीमा बल की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in  Hindi - Zee News Hindi

आपको बता दें कि बिहार के 11 जिलों में बीजेपी दफ्तरों की सुरक्षा को बढ़ाते हुए वहां सशस्त्र सुरक्षा बल (SSB) के जवानों की तैनाती की गई है. इन 11 जिलों में सुपौल, किशनगंज, पूर्णिया, सहरसा, दरभंगा, भागलपुर, नवगछिया, बांका, कटिहार, मधेपुरा और मोतिहारी शामिल है. 

वैसे बता दें बीते दिनों मधेपुरा समेत तीन जिलों में प्रदर्शनकारियों ने जिला बीजेपी कार्यालय को निशाना बनाया था. उपद्रवियों ने बीजेपी दफ्तरों में तोड़फोड़ की और उसमे आग लगा दी थी. इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और राज्य की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के घर पर हमला किया था. वैसे इस हमले को देखते हुए केंद्र सरकार ने बिहार के 12 बीजेपी नेताओं को वाई श्रेणी की सुरक्षा भी मुहैया करवाई गई. 

PM to take part in 2nd Global Covid Virtual Summit.