Movie prime
विवादित बयान देने को लेकर पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो को शो कॉज नोटिस जारी
 

पटना पुलिस ने फुलवारी शरीफ से दो संदिग्‍ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों आतंकी गतिविधियों में शामिल थे. पुलिस ने दोनों को नया टोला से दबोचा है. इन दोनों का आतंकवादी संगठन सिमी से कनेक्शल मिला है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोहम्मद जलालुद्दीन और अतहर परवेज के रूप में हुई है. वहीं  इस मामले को लेकर पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने उनकी ट्रेनिंग को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जोड़ दिया है. एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के बयान को लेकर  बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है इसलिए उन्हें जल्द बर्खास्त किया जाना चाहिए. वहीं एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के बयान पर पुलिस मुख्यालय ने सफाई देते हुए कहा है कि पटना एसएसपी का बयान गैरजरूरी था। साथ ही 48 घंटों में जवाब देने को कहा है.

 मानवजीत सिंह ढिल्लो बने पटना के नए एसएसपी, बिहार के 14 जिलों में नए पुलिस  कप्तान - Manavjit Singh Dhillon became the new SSP of Patna new police  captain in 14 districts of Bihar

आपको बता दें कि बिहार के एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने पटना एसएसपी द्वारा दिए गए बयान पर सफाई देते हुए कहा कि, एसएसपी का बयान गैरजरूरी था. उस बयान की जांच की जायेगी. इतना ही नहीं एडीजी मुख्यालय ने कहा कि पटना एसएसपी से इस संबंध में जवाब मांगा जायेगा. उन्होंने कहा कि पटना एसएसपी अनुसंधान पर ध्यान केंद्रित करें.