Movie prime
PM मोदी के कार्यक्रम से पहले तारकिशोर प्रसाद और बिजेंद्र प्रसाद यादव कोरोना पॉजिटिव
 

बिहार विधानसभा भवन शताब्दी स्मृति स्तंभ के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मंगलवार 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना आ रहे है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना आने से पहले राज्य के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इतना ही नहीं राज्य के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव की भी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लिहाजा अब तारकिशोर प्रसाद और बिजेंद्र प्रसाद यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे.

Meet Tarkishore Prasad, leader of BJP legislature party in Bihar | The  Financial Express

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा भवन शताब्दी स्मृति स्तंभ के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना आ रहे है. वैसे ये ये पहला मौका है जब प्रधानमंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिहार विधानसभा परिसर में आएंगे. जानकारी के मुताबिक मंगलवार को करीब शाम पांच बजे उनका पटना आगमन होगा. वैसे पटना आने से पहले पीएम मोदी झारखंड के देवघर में एयरपोर्ट का उद्घाटन करने वाले हैं. 

modi: PM Modi said he was different from predecessors, will neither  overlook nor tolerate terrorism: Jaishankar - The Economic Times

जानकारी के लिए बता दें बिहार विधनसभा भवन शताब्दी स्मृति स्तंभ का शिलान्यास राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया था. यह स्तंभ विधानसभा भवन के एक सौ साल पूरे होने की निशानी है. 

Ram Nath Kovind | President of India | India