Movie prime
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव 1 मई से करेंगे मजदूर रैली
 

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर युवा आरजेडी महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने मारपीट का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि तेज प्रताप यादव ने इफ्तार पार्टी वाले दिन कमरे में बंदकर मारपीट की और आपत्तिजनक वीडियो भी बनाई है. वहीं दूसरी तरफ तेजप्रताप यादव ने भी गुस्से में आकर एक बड़ा ऐलान करते हुए इस्तीफे की घोषणा की थी. मगर अब तेजप्रताप यादव इस्तीफा देने की बजाय यात्रा पर निकलने वाले है. 

RJD chief Lalu Prasad's son Tej Pratap Yadav says 'will resign' | India  News - Times of India

आपको बता दे कि छात्र जनशक्ति परिषद के प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत प्रताप ने बताया कि 1 मई से तेज प्रताप यादव मजदूर रैली करेंगे. साथ ही जनता जनार्दन की तकलीफों को दूर करने के लिए जनता दरबार भी लगाएंगे. उन्होंने कहा कि रैली राजधानी के अलावा प्रदेश के अन्य जिलों में भी होगी.

Bihar After the allegation of assault on RJD leader Tej Pratap Yadav said I  will resign soon after meeting my father। बिहार: RJD नेता से मारपीट के आरोप  के बाद तेज प्रताप

वैसे बता दे तेजप्रताप यादव ने गुस्से में आकर इस्तीफा का ऐलान कर दिया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया । सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा.