Movie prime
लालू की जमानत से गदगद हुए तेजप्रताप, कहा- मसीहा को आज HC ने दे दिया बेल
 

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को आखिरकार जमानत मिल गई. झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस अपरेश सिंह की अदालत में सुनवाई हुई. जिसमें उनको जमानत दे दी गई. वहीं दूसरी तरफ लालू यादव को जमानत मिलने से उनके समर्थकों और परिवार में खुशी की लहर है. जी हां लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने लालू यादव की जमानत पर खुशी जताते हुए कहा कि, मसीहा को आज हाईकोर्ट ने बेल दिया, एक बार फिर से स्वागत है बड़े साहब।  

आपको बता दे तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, पिछड़ों को अधिकार दिलाकर सामाजिक न्याय की अवधारणा को मजबूत करने वाले मसीहा को आज हाईकोर्ट ने बेल दिया। एक बार फिर से स्वागत है बड़े साहब🙏 ... बधाई_हो_बिहार 

आपको बता दे कि लालू प्रसाद यादव को डोरंडा कोषगार से अवैध निकासी से जुड़े मामले में हाईकोर्ट से जमानत मिली. इससे पहले चार अन्य मामलों में लालू प्रसाद को जमानत मिल चुकी है. फिलहाल न्यायिक हिरासत में उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा है. सजा सुनाए जाने के बाद लालू की रिम्स में तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें दिल्ली ले जाया गया था। तब से न्यायिक हिरासत में उनका वहीं इलाज चल रहा है.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/RJD-supremo-Lalu-Prasad-Yadav-gets-bail/cid7218117.htm