Movie prime
कोलकाता में तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री ने खूब खिंचवाईं फोटो
 

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रेचल उर्फ राजश्री यादव के साथ कोलकाता घूमने गए थे. इतना ही नहीं तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री की  कुछ तस्वीरें तस्वीरें सामने आईं हैं. वैसे तेजस्वी यादव काफी कम ही अपनी पत्नी के साथ फोटो में नजर आते हैं. मगर इन दोनों की जो तस्वीरें सामने आईं हैं वो काफी खूबसूरत हैं. 

Image

वैसे आपको बता दें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और रेचल कोलकाता के दक्षिणेश्वरी काली मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में सपत्नीक दर्शन किए. यह मंदिर हुगली नदी तट पर बेलूर मठ के दूसरी तरफ स्थित है. बेलूर मठ तथा दक्षिणेश्‍वर पश्चिम बंगाल में अध्‍यात्‍म के प्रमुख केंद्र है. यह मन्दिर स्वामी विवेकानन्द के आध्यात्मिक गुरु स्वामी रामकृष्ण परमहंस जी की कर्मभूमि भी था.

 


वैसे तेजस्वी ने इन तस्वीरों को बीते शनिवार को ट्विटर पर शेयर किया था. इस पर तेजस्वी यादव और रेचल के फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- "आपको भी राजनीति की मुख्यधारा से जुड़ना चाहिए अपनी पार्टी के साथ ताकि राजद और मजबूत हो महिलाएं और इससे जुड़ेंगी विश्वास बढ़ेगा." वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- "अब ये लग रहा है आप सही दिशा में जा रहे हो… एक बिहारी होने के नाते मुझे बहुत खुशी है. अनुरोध है जो गलती आपके पापा ने की वो आप मत दोहराना. आप भविष्य के सीएम हो."