Movie prime
तेजस्वी यादव ने खिलाड़ियों से कहा- कभी मैं भी फिट हुआ करता था मगर शादी के बाद
 

भारत में हर साल 29 अगस्त को नेशनल स्पोर्ट्स डे (राष्ट्रीय खेल दिवस) मनाया जाता है. इसी मौके पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार राज्‍य खेल सम्‍मान 2022 में खिलाड़ियों को सम्मानित करने पहुंचे थे. तेजस्वी यादव ने कहा कि यहां आकर बहुत खुशी हो रही है, क्योंकि मैं भी पहले प्लेयर था. बिहार के खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा मुहैया कराना सरकार का लक्ष्य है. वहीं तेजस्वी ने इस दौरान खिलाड़ियों को अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बाते बताई. 

Thumbnail image

तेजस्वी यादव ने कहा कि, वो शादी के बाद थोड़े मोटे हो गए हैं, ऐसा तो सबके साथ होता है, जिसने भी शादी की है, वो समझते हैं इस बात को. तेजस्वी ने कहा कि पहले उनकी भी बॉडी फिट हुआ करती थी, जब वो क्रिकेट खेला करते थे. लेकिन इस बात का मलाल रहा कि बिहार से कभी नहीं खेला. उन्होंने कहा कि ऐसी व्यवस्था उस समय राज्य में नहीं थी, लेकिन आज बिहार के खिलाड़ी हर जगह अपना नाम रोशन कर रहे हैं. बिहार में खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने का पूरा मौका मिले, इसके लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार खेल प्राधिकरण का नारा है कि 'खेल रहा है बिहार जीत रहा है बिहार' तो उन्होंने भी 2024 के लिए नारा दिया है 'करे के बा, लड़े के बा और जीते के बा..' तेजस्वी ने खिलाड़ियों से कहा कि आप लोग खेल में जीत हार की चिंता मत किजीए, एक दम खुले दिमाग से खेलिए और अपना बेस्ट देने की कोशिश कीजिए, तभी आप सफल होंगे. जीत हार के बारे में मत सोचिये. बिहार के लिए गर्व की बात है कि प्रदेश के खिलाड़ी गोल्ड मेडल ला रहे हैं.

tejashwi yadav including ten ministers got private secretary mdn | Bihar: तेजस्वी  यादव समेत दस मंत्रियों को मिले आप्त सचिव,प्रीतम कुमार बने उपमुख्यमंत्री  प्राइवेट सेक्रेटरी