Movie prime
तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर पर कसा तंज, कहा- हम इनकी न्यूज़ देखते तक नहीं
 

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर राजनीति में आने की घोषणा की है. खास बात है कि वे इसकी शुरुआत बिहार से करेंगे. प्रशांत किशोर ने सोमवार को ट्वीट करते हुए इस बात के संकेत दिए थे कि वह बिहार से नई शुरुआत करने वाले हैं. वहीं प्रशांत के इस ट्वीट के बाद सियासी गलियारे में कई तरह की चर्चा होने लगी. वैसे प्रशांत किशोर का बिहार के कुछ राजनीतिक राजनीति में स्वागत कर रहे हैं तो कुछ राजनीतिक दल उन पर तंज कस रहे. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी प्रशांत किशोर पर तंज कसा हैं.

आपको बता दें कि मंगलवार को ईद के मौके पर तेजस्वी यादव राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद महबूब अली कैसर के घर पर पहुंचे थे और उसी दौरान पत्रकारों ने जब उनसे प्रशांत किशोर के राजनीति में उतरने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने साफ कह दिया कि वह तो प्रशांत किशोर की खबरें देखते तक नहीं है. उन्होंने कहा कि हम इनका न्यूज़ ना देखते हैं ना सुनते हैं. 

Tejashwi Yadav: Bihar's promising new leader in Indian regional politics -  BBC News

गौरतलब है, प्रशांत किशोर के अपने राजनीतिक दल बनाने की अटकलों को लेकर बिहार के राजनीतिक पार्टियों में इस वक्त हलचल की स्थिति है. हालांकि, तमाम राजनीतिक दलों का कहना है कि प्रशांत किशोर राजनीतिक पार्टी बनाने को स्वतंत्र हैं मगर बिहार की राजनीति में उनका भविष्य क्या होगा इसको लेकर सभी दलों की अपनी राय है.

Prashant Kishore lives up to the challenge, yet again